• simpolo vitrified tiles 800mm x 800mm marathi

सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल 800 × 800 मिमी – उत्पाद की समीक्षा

सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स , बेहतरीन गुणवत्ता विट्रिफिएड टाइल्स है जो काफी हद तक आधुनिक भारत में इस्तेमाल किया जाता है। सिम्पोलो नाम उनके निर्माण कंपनी से ली गई है। सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स आमतौर पर बड़े क्षेत्रों को कवर करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। वे फर्श और दीवारों पर आवासिक- व्यावसायिक हेतु जैसे की बड़े घरों, कार्यालयों, हवाई अड्डों, होटलों, आदि में इस्तेमाल किये जाते है। सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स नवाचार और तीव्रपन के लिए मानी जाती है जो डिजाइन, शैली और सुविधाओं में होती है।

विशेषताएं

सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स स्क्रेचप्रूफ हैं।
सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स अतिरिक्त प्रक्रिया से गुजरती है जहां अतिरिक्त परत और कोटिंग की जाती है निर्माण के समय जिसकी वजह से वे लिक्विड अवरोध होते है। यह टाइल्स केमिकल अवरोध और स्टैन फ्री है। न तो टाइल का चमकीला रोगन कम होता है नहीं मलिनकिरण देखा जाता है रसायन गिरने पर।

डिजाइन और कीमत

Sसिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स अद्वितीय डिजाइन में विस्तृत श्रृंखला में उपलब्ध हैं। ७ डिजाईन जैसे – ट्रॉपिकाना, मैट्रिक्स, मारबेला,हनीकांब ,आलमंड और सिग्नेचर और पलाइन क्रीम विभ्भिन रंग में आसानी से उपलब्ध है। सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स वैल्यू फॉर मनी है और अन्य प्रीमियम ब्रांडों की तुलना में यथोचित कीमत में है।
सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स बड़े आकार में उपलब्ध हैं जैसे 800 × 800 मिमी और अधिक जो आज के घरों के लिए एकदम सही हैं। छोटे टाइल फर्श या दीवार से अधिक जोड़ों होंगे और उनपुलिसहेड लगेंगे। बड़े आकर की टाइल्स ज्यादा खूबसूरत और भव्य लगते है छोटे आकार टाइल्स की तुलना में।

आमतौर पर जब आप इन टाईल्स को खरीदने के लिए जाते हैं, आपको एक बॉक्स खरीदना पड़ता है। प्रत्येक बॉक्स mein ३ सिम्पोलो विट्रिफिएड टाइल्स होगा। जब आप फर्श या दिवार करवाते हो हमेशा 3-४ बॉक्स ज्यादा ख़रीदे कारन आपको वही रैंड और डिजाईन का टाइल वापस मिलना नामुमकिन है। यह इस लिए होता है कारन एक समय पे एक ही रंग की टाइल बनाई जाती है। तो अगर एक टाइल टूटे या दाग लग जाये , तो आप वही रंग के टाइल से बदल सकते है। अन्यथा आपके फर्श की लालित्य खो जाएँगी। टाइल का रैंड और शेड निर्माण के समय भट्टी के तापमान पर निर्भर करता है। वही तापमान फिर से प्राप्त करना मुश्किल है। इस तरह से तापमान परिवर्तन के साथ टाइल का शेड और रंग भी बदलता है। इसलिए हमारा यही सुजाव है कि आप हमेशा 3-4 बक्से अतिरिक्त ख़रीदे।

About the Author:

Hi! This is Nitin, founder of ContractorBhai.com. We provide Affordable 3D Interior Design Service

One Comment

  1. manjit 13 April 2017 at 8:38 pm - Reply

    I am confused marbal or tile

Leave A Comment